पीएम को डंडे मारने वाले बयान पर राहुल नहीं हैं शर्मिंदा, बोले-कभी कभी ऐसा हो जाता है

0
67
Rahul Gandhi

द लोकतंत्र / दिल्ली डेस्क : डंडे वाले बयान पर घिर जाने और प्रधानमंत्री के सीधे निशाने पर आने के बाफ भी राहुल गाँधी अपने बयान पर शर्मिंदा नहीं हैं। राहुल ने कहा कि कभी कभी ऐसा हो जाता है। दरअसल, कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बुधवार को एक चुनावी रैली को पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना साधते हुए कहा था कि छह महीने में लोग उन्हें डंडे मारने लगेंगे।

आपको बता दें कि इसके पूर्व असम के कोकराझार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को निशाने पर लेते हुए उनके ‘डंडे’ वाले बयान पर पलटवार किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कुछ नेता उन्‍हें डंडे मारने की बात करते हैं, लेकिन देश की माताओं और बहनों के आशीर्वाद से मैं बच जाऊंगा। पीएम मोदी ने कहा कि आज आप इतनी बड़ी तादाद में जब आशीर्वाद देने आए हैं, तो मेरा विश्वास और बढ़ गया है।

‘डंडा मारने’ वाले बयान पर संसद में हंगामा

प्रधानमंत्री को डंडा मारने वाले राहुल गांधी के बयान पर आज लोकसभा में भी ज़बरदस्त हंगामा हुआ। हंगामा इस क़दर बढ़ा कि हाथापाई तक की नौबत आ गई। बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस के सांसद माणिक टैगोर ने हर्षबर्द्धन पर हमले की कोशिश की, लेकिन कांग्रेस का कहना है कि माणिक टैगोर वेल में गए ज़रूर थे लेकिन किसी पर हमला नहीं किया, उल्टे बीजेपी सांसदों ने हाथापाई की।