दिल्ली में गार्गी कॉलेज की छात्राओं से छेड़खानी, गम्भीर आरोपों के बीच प्रशासन ने साधी चुप्पी

0
gargi collage

द लोकतंत्र / दिल्ली डेस्क : दिल्ली विश्वविद्यालय के गार्गी कॉलेज में बीते 6 फ़रवरी की रात को वार्षिक फेस्ट में हुड़दंगियों ने छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की जिसको लेकर सोशल मीडिया पर माहौल गर्म हो गया है । कॉलेज की एक छात्रा ने उस रात हुई पूरी वारदात को शनिवार सोशल मीडिया पर शेयर किया। छात्रा का कहना है कि 6 फरवरी को फेस्ट के अंतिम दिन कुछ हुड़दंगी दीवार फांदकर कॉलेज परिसर के अंदर आ गए। इनमें कुछ अधेड़ भी थे। सभी नशे में थे। फेस्ट में रात को गायक जुबिन नौटियाल का शो था। कॉलेज परिसर में जबरदस्ती घुसे लोगों ने छात्राओं के साथ बदसलूकी और छेड़छाड़ की। कुछ ने मेट्रो स्टेशन तक उनका पीछा भी किया।

प्रशासन की ओर से मामले को लेकर चुप्पी साधी गई है हालांकि प्रशासन को किसी छात्रा ने शिकायत भी नहीं दी है। छात्राओं का कहना है कि सुरक्षा कर्मियों से कहा गया कि वह शरारती पुरुषों को परिसर से बाहर निकालें। लेकिन वह ऐसा नहीं कर सके। इस पूरी घटना से छात्राएं काफी गुस्से व सकते में हैं। वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि उन्हें किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिली है।

इस पूरे मामले पर सोशल मीडिया पर जो पोस्ट तैर रहे हैं उसमें काफी गम्भीर आरोप लगाये जा रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि कॉलेज में घुसी भीड़ नें जय श्री राम के नारे लगाये और लडकियों को गलत तरीके से छुआ। इसके अलावा उनके सामने ‘मस्टरबेट’ भी किया। लोग दिल्ली पुलिस को भी कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। और सवाल पूछ रहे हैं कि राजधानी दिल्ली में ऐसी घटनाओं को रोकने की जिम्मेदारी कौन लेगा?

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry