काम्‍या पंजाबी की शादी पर यूजर ने पूछा ‘बच्‍चे तो हैं, शादी क्‍यों’, इस एक्ट्रेस ने दिया ये मुंहतोड़ जवाब

0
(Photo Credit : Google Images)
(Photo Credit : Google Images)

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग के साथ आज शादी करने जा रही हैं। काम्‍या और शलभ दोनों की ही ये दूसरी शादी है। काम्‍या और शलभ पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब 10 फरवरी को ये जोड़ी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। जहां एक तरफ काम्‍या को उनकी इस शादी के लिए जमकर बधाई मिल रही है तो वहीं कई लोग उन्‍हें इस उम्र में शादी के लिए ट्रोल करने से नहीं चूक रहे।

काम्‍या पंजाबी अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ आज शादी करने जा रही हैं.

ऐसे में काम्‍या की बेस्ट फ्रेंड और प्रसिद्ध टीवी एक्‍ट्रेस कविता कौशिक ने एक ऐसे ही यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया है। कविता कौशिक टीवी सीरियल ‘एफआईआर’ में अपने किरदार चंद्रमुखी चौटाला के लिए प्रसिद्ध हैं।

आपको बता दें, रविवार को उन्‍होंने अपनी हल्‍दी की तस्‍वीरें शेयर की। इन तस्‍वीरों पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘तुम्‍हारे पहले से ही दो बच्‍चे हैं तो तुम ये क्‍यों कर रही हो। मेरा मतलब फिर से शादी?’

इस यूजर के कमेंट पर काम्‍या की बेस्‍ट फ्रेंड कविता कौशिक ने लिखा, ‘क्‍योंकि जब आप शादी करते हो तो आपको एक साथी, दोस्‍त, बेस्‍ट फ्रेंड, सोलमेट, पार्टनर मिलता है, जिंदगी भर के लिए। बच्‍चे पैदा करने से भी आगे जिंदगी होती है। जो लोग अपनी जिंदगी बना रहे हों और खुशियां खोज रहे हों, उनमें कमियां निकालना बंद करो। दूसरों के लिए खुश होना सीखो, बजाए इसके कि जब उनकी जिंदगी में खुशियों का मौका आए तो ऐसे बकवास सवाल पूछो। और हां, उनकी शादी के ज्‍यादातर सेलीब्रेशन्‍स उनके बच्‍चों ने ही प्‍लान किए हैं।’

रविवार को काम्‍या की मेंहदी का फंक्‍शन मुंबई में हुआ, जहां उनके कई दोस्‍त शरीक हुए। इसी मेहंदी फंक्‍शन में काम्‍या और कविता फिल्‍म ‘करण अर्जुन’ के गाने ‘मुझको राणा जी माफ करना’ पर जबरदस्‍त डांस करते हुए नजर आईं।

बता दें कि ये काम्या पंजाबी की दूसरी शादी है। उन्होंने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी। दोनों की एक बेटी है। लेकिन काम्या और बंटी साल 2013 में अलग हो गए थे।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry