भाजपा अध्यक्ष नड्डा बोले – जनादेश का सम्मान, अरविंद केजरीवाल जी को बहुत बहुत बधाई

0
JP Nadda

द लोकतंत्र : दिल्ली में एक बार फिर लोगों ने अरविंद केजरीवाल पर भरोसा दिखाते हुए उन्हें भारी बहुमत से जीत दिलाई है। आम आदमी पार्टी दिल्ली में लगातार तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है। जीत के बाद पार्टी दफ्तर से अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्लीवालों गजब कर दिया आप लोगों ने, आई लव यू। ये दिल्ली के हर उस परिवार की जीत है जिसने अपना बेटा मानकर मुझे अपना समर्थन दिया।

वहीं, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी की जीत पर अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा दिल्ली की जनता द्वारा दिये गये जनादेश का सम्मान करती है। 

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अरविंद केजरीवाल को बधाई देते हुए कहा कि भाजपा इस जनादेश को स्वीकारते हुए रचनात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी और प्रदेश के विकास से जुड़े हर मुद्दे को प्रमुखता से उठाएगी। इस विश्वास के साथ की आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली का विकास करेगी, मैं श्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी को बधाई देता हूं।

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी लोगों को धन्यवाद दिया है। तिवारी ने कहा, दिल्ली के सभी मतदाताओं का धन्यवाद। सभी कार्यकर्ताओ को उनके कठिन परिश्रम के लिए साधुवाद…दिल्ली की जनता का जनादेश सिर माथे पे.. अरविंद केजरीवाल जी को बहुत बहुत बधाई।

पत्रकारिता को राजनीति और कारपोरेट दबावों से पूरी तरह मुक्त रखने के लिए कृपया द लोकतंत्र की आर्थिक मदद करें। किसी भी तरह के स्वैच्छिक राशि को डोनेट करने हेतु बटन पर क्लिक करें –