…तो क्या भाजपा के 45+ सीटें जीतने के दावे खोखले थे, पोस्टर में पराजय स्वीकार

0
delhi-bjp

द लोकतंत्र : दिल्ली विधानसभा चुनाव के शुरुआती रुझान आने शुरू हो गए हैं। इन रुझानों में लगभग हर सीट पर आम आदमी पार्टी स्पष्ट बढ़त बनाए हुए दिख रही है। एग्जिट पोल के दावे करीब करीब सही साबित होते दिख रहे हैं। वहीं, भाजपा दिल्ली प्रदेश के कार्यालय पर गहरा सन्नाटा छाया हुआ है। साथ ही भाजपा प्रदेश कार्यालय पर एक पोस्टर भी लगा हुआ है जिसमें अमित शाह की फोटो लगी हुयी है और लिखा गया है कि, “विजय से हम अहंकारी नहीं होते और पराजय से हम निराश नहीं होते।”

ऐसे में बड़ा सवाल यह उठ रहा है कि कल तक जो भाजपा के शीर्ष नेताओं के द्वारा दावा किया जा रहा था उसका कोई आधार नहीं था ? क्या 45 से अधिक सीटें जीतने का दावा खोखला था? हालाँकि मनोज तिवारी, जो दिल्ली के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष हैं वह निराश नहीं हैं और लगातार कह रहे हैं कि चुनाव नतीजे चौकाने वाले होंगे, दिल्ली में भाजपा सरकार बनाने जा रही है। आपको बता दें मनोज तिवारी नें यह स्टेटमेंट आज सुबह मीडिया को दिया।

सोशल मीडिया पर लोग मनोज तिवारी के मज़े ले रहे हैं। तमाम तरह के मजेदार मीम्स शेयर हो रहे हैं।

वहीं, आम आदमी पार्टी के कार्यालय में जश्न का माहौल है। आप कार्यकर्ता सुबह से ढोल नगाड़े की धुन पर नाचते नज़र आ रहे हैं। संभावित जीत की ख़ुशी में मिठाईयां बांटी जा रही हैं ।

पत्रकारिता को राजनीति और कारपोरेट दबावों से पूरी तरह मुक्त रखने के लिए कृपया द लोकतंत्र की आर्थिक मदद करें। किसी भी तरह के स्वैच्छिक राशि को डोनेट करने हेतु बटन पर क्लिक करें –