दिल्ली के ये ROOF TOP रेस्टोरेंट हैं बेहतरीन, पार्टनर को ले जाएं डिनर पर

0
58
(Photo Credit : Google Images)
(Photo Credit : Google Images)

हम किसी भी रेस्तरां में दो चीजें देखते है। पहला- वहां का जायका और दूसरा वहां का बेहतरीन इंटीरियर। लेकिन कई बार रेस्तरां और होटल से दिखने वाला व्यू बेहद खूबसूरत होता है। वेलेंटाइन वीक शुरु होने वाला है, तो ऐसे में हम आपको दिल्ली के कुछ ऐसे रेस्तरां और होटल के बारे में बता रहे हैं, जहां आप अपने पार्टनर के साथ बाहरी व्यू के नजारों के बीच जायके का आनंद उठा सकते हैं।

Mia Bella, Hauz khas
कैफे, रेस्टोरेंट का हब माने जाने वाला हौज खास युवाओं के हैंगआउट के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन में से एक है। यहां आपको लजीज भोजन के साथ खूबसूरत व्यू भी देखने को मिलेगा। यहां आपको पिज्जा से लेकर बेक्ड लेजगनस और Tiramisu जैसी बेहतरीन डिशों का स्वाद चखने को मिलेगा। यहां समय बिताने आए दो व्यक्ति के खाने का खर्च करीब 1800 रुपए आ सकता है।

(Photo Credit : Google Images)
(Photo Credit : Google Images)

OKO, The lalit hotel
द ललित होटल की 27 वीं मंजिल पर OKO है, जो दिल्ली में सभी पैन-एशियाई भोजन प्रेमियों के लिए एक छिपा हुआ खजाना है। टॉफ फ्लोर से होटल के बाहर का नजारा अद्भूत लगता है। बात अगर खर्च की करें तो बता दें, यहां दो व्यक्तियों को लगभग 4200 रुपए तक का खर्च उठाना पड़ सकता है।

Parikrama Hotel, KG Marg
यहां आप स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेते हुए शहर के 360-डिग्री दृश्य का मजा भी ले सकते हैं। यह रेस्तरां शहर के सबसे पुराने रेस्तरां में से एक है। यहां का बटर चिकन, चिकन कोरमा और बटर नान इतना अच्छा है कि आपके मुंह में पानी आ सकता है। यहां दो व्यक्तियों के खाने का खर्च आमतौर पर 2400 रुपए हो सकता है।

(Photo Credit : Google Images)
(Photo Credit : Google Images)

Kylin- Sky Bar
Teppanyaki Grill ऑर्डर करते हुए रुफटॉप बार के व्यू का अद्भूत नजारे को निहारते रहिए। चूंकि बार वसंत कुंज में है, यह हरे भरे क्षेत्रों से घिरा हुआ है। यहां दो व्यक्तियों का खर्च करीब 2200 रुपए आ सकता है।