लखनऊ कचहरी में बम हमले में कई वकील जख़्मी

0

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के वजीरगंज कचहरी में देसी बम फटने की घटना सामने आ रही है। बम फटने से कई वकील घायल हो गए हैं। कोर्ट परिसर में पुलिस नें 2 जिंदा बम भी बरामद किए हैं।

इस घटना से प्रशासनिक अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए हैं। द लोकतंत्र को प्राप्त जानकारी के अनुसार देसी बम से बार असोसिएशन के पदाधिकारी संजीव लोधी पर हमला किया गया था। इस हमले में संजीव बाल-बाल बच गए हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जिला कोर्ट में वकील को निशाना बनाकर बम से हमला किया गया। इस हमले में कुछ वकीलों के घायल होने की सूचना मिल रही है।

अचानक धमाके की आवाज से कोर्ट परिसर में अफरातफरी मच गई। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे हुए हैं और छानबीन की जा रही है। इस घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज के जरिए हमलावरों की तलाश की जा रही है।

प्रियंका ट्वीट किया है – गांधी उप्र सरकार को अब साफ-साफ कह देना चाहिए कि उसने तीन साल तक जनता से झूठ बोला। असल में प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला है।राजधानी में कचहरी में वकीलों पर बम से हमले हो रहे हैं। राजधानी से लेकर सुदूर क्षेत्र तक कोई सुरक्षित नहीं है। क्या व्यवस्था है ये?

पत्रकारिता को राजनीति और कारपोरेट दबावों से पूरी तरह मुक्त रखने के लिए कृपया द लोकतंत्र की आर्थिक मदद करें। किसी भी तरह के स्वैच्छिक राशि को डोनेट करने हेतु बटन पर क्लिक करें –