उत्तर प्रदेश में भाजपा विधायक सहित सात लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज

0

द लोकतंत्र / लखनऊ डेस्क : भदोही के भाजपा विधायक समेत सात लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है।  इस मामले में विधायक समेत कुल सात लोगों पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376डी, 313, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने 10 फरवरी को विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

भदोही के एसपी राम बदन सिंह ने बताया कि, महिला ने अपनी शिकायत में विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी , विधायक के भतीजे संदीप तिवारी और विधायक के बेटों के ऊपर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार संदीप ने महिला से शादी करने का वादा किया था, इसलिए उसने तब उसने शिकायत दर्ज नहीं कराई। 2017 में उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनाव के समय उसे संदीप ने एक महीने तक होटल में रखा। उस दौरान सात लोगों ने उससे दुष्कर्म किया। महिला ने यह भी कहा कि जब वह गर्भवती हो गई, तो जबर्दस्ती उसका गर्भपात कराया गया। महिला ने कहा कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह मुख्यमंत्री से गुहार लगाएगी।

इस मामले की जांच एएसपी रवींद्र वर्मा को सौंपी गई थी। एसपी भदोही ने कहा कि मजिस्ट्रेट के सामने महिला का बयान दर्ज कराया जाएगा और इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry