एक्टर नें साझा की ‘न्यू बॉर्न बेबी’ की तस्वीरें, लिखा – क़यामत के दौर में इसका आना ‘सुपर हीरो’ की तरह है

0

द लोकतंत्र / उमा पाठक : बालिका वधू फेम एक्टर रुसलान मुमताज की वाइफ निराली ने बेटे को जन्म दिया है। दोनों पैरेंट्स बनकर काफी खुश हैं। सोशल मीडिया पर रुसलान ने अपने बेटे की पहली फोटो शेयर की हैं। इसके साथ पोस्ट भी शेयर किया है।

न्यूज शेयर करते हुए रुसलान ने लिखा- छोटा बेबी आ गया है। मैं कम से कम 3-4 महीने के लिए अपने बच्चे की किसी भी फोटो को अपलोड करने से बचने जा रहा था। आगे उन्होंने लिखा – अभी दुनिया में मौजूदा उदासी और कयामत को देखते हुए मुझे लगता है कि छोटे बच्चे की खबर ही आपका दिन रोशनी से भर सकती है।

‘मैं ये मानता हूं जब दुनिया पर संकट मंडराया हो तो ऐसे वक्त में पैदा हुए बच्चे किसी वजह से ही जन्म लेते हैं। इसलिए मुझे उम्मीद है कि मेरा छोटा बच्चा एक सुपर हीरो है जो मुश्किल समय में पैदा हुआ है।”

ये भी पढ़ें : Netflix के बाद यूट्यूब ने भी लिया बड़ा फैसला, अब सिर्फ ऐसे देख सकेंगे वीडियो

”वो समय के साथ इस दुनिया को पहले से भी ज्यादा खूबसूरत बना देगा। मैं आशा और प्रार्थना करता हूं कि दुनिया हमारे लिए, हमारे माता-पिता और हमारे बच्चों के लिए एक बेहतर जगह बने।”

आपको बता दें, रुसलान फेमस एक्ट्रेस अंजना मुमताज के बेटे हैं। रुसलान का फिल्मी करियर खासा सक्सेफुल नहीं रहा। फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद रुसलान ने टीवी की तरफ रुख किया। उन्हें सीरियल बालिका वधू से पहचान मिली।

रुसलान ने सीरियल ‘कहता है दिल जी ले जरा’ से टेलीविजन में कदम रखा था। मगर पॉपुलैरिटी बालिका वधू से मिली। इसमें उन्हें एनआरआई कृष के रोल में देखा गया था।

पत्रकारिता को राजनीति और कारपोरेट दबावों से पूरी तरह मुक्त रखने के लिए कृपया द लोकतंत्र की आर्थिक मदद करें। किसी भी तरह के स्वैच्छिक राशि को डोनेट करने हेतु बटन पर क्लिक करें –