11 साल पहले इस बॉलीवुड सुपरस्टार के डूबते कॅरियर को बचाया था प्रभु देवा ने

0

द लोकतंत्र / उमा पाठक : बॉलीवुड से लेकर साउथ तक की फिल्मों में अपनी डांसिंग का जलवा बिखेरने वाले डांसिंग मास्टर प्रभु देवा का आज जन्मदिन है। प्रभु देवा डांसर के साथ ही बेहतरीन एक्टर, कोरियोग्राफर और डायरेक्टर भी हैं।

आपको बता दें, प्रभु देवा ने साल 2009 में फिल्म ‘वॉन्टेड’ का निर्देशन किया था। इस फिल्म में बॉलीवुड दबंग सलमान खान ने लीड रोल प्ले किया था। इस फिल्म को सलमान के करियर का टर्निंग प्वाइंट माना जाता है।

फिल्म ‘वॉन्टेड’ जबरदस्त हिट रही थी। इस मूवी ने सलमान खान के करियर को जबरदस्त रफ्तार दी थी और उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट बनी। फिल्म में सलमान लीड रोल में थे वहीं बोनी कपूर फिल्म के प्रोड्यूसर थे। आयशा टाकिया ने सलमान के अपोजिट लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले किया था।

आपको बता दें कि न सिर्फ प्रभु देवा नहीं बल्कि सलमान खान भी उनकी दरियादिली के मुरीद हैं। दोनों एक दूसरे के साथ काम करने के लिए हमेशा ही तैयार रहते हैं। बीते साल दिसंबर में सलमान और प्रभु देवा की जोड़ी ने ‘दबंग 3’ दी थी, जो सुपरहिट रही।

वहीं इस साल 2020 भी में प्रभु देवा, सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्डेट भाई’ में निर्देशक के तौर पर एक और धमाका करने के लिए तैयार हैं।

पत्रकारिता को राजनीति और कारपोरेट दबावों से पूरी तरह मुक्त रखने के लिए कृपया द लोकतंत्र की आर्थिक मदद करें। किसी भी तरह के स्वैच्छिक राशि को डोनेट करने हेतु बटन पर क्लिक करें –