ऐश्वर्या राय बच्चन और आठ साल की आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित

0

फिल्म एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन भी कोविड 19 संक्रमित पाये गये हैं। दोनों का कोविड 19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। हालांकि इस बार भी जया बच्चन का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है।

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि ‘ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जया बच्चन जी का कोविड 19 टेस्ट निगेटिव है। हम बच्चन परिवार के जल्द ठीक होने की कामना करते हैं।’

आपको बता दें, डॉक्टर ने कहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन में कोरोना का कोई लक्षण नहीं है। ऐसे में फिलहाल उनका इलाज घर पर ही संभव है। हालांकि अगर कोई तकलीफ होती है तो आगे ज़रूरत के हिसाब से फैसला लिया जाएगा।

गौरतलब है कि बीते रोज़ अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने खुद ही ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि वो दोनों कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं।

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके बंगले को सैनिटाइज किया गया है। बीएमसी के करीब 20 से 25 अधिकारी और कर्मचारी उनके घर पहुंचे। ‘जलसा’ के बाहर कंटेनमेंट जोन का पोस्टर लगा दिया गया है। 

पत्रकारिता को राजनीति और कारपोरेट दबावों से पूरी तरह मुक्त रखने के लिए कृपया द लोकतंत्र की आर्थिक मदद करें। किसी भी तरह के स्वैच्छिक राशि को डोनेट करने हेतु बटन पर क्लिक करें –